Thursday, June 13, 2024
Homeमहाराष्ट्रJ&K में पाक‍िस्‍तानी घुसपैठ नाकाम, BSF की गोलीबारी में घुसपैठ‍िया हुआ ढेर,...

J&K में पाक‍िस्‍तानी घुसपैठ नाकाम, BSF की गोलीबारी में घुसपैठ‍िया हुआ ढेर, अरनिया सेक्टर की तत्काल घेराबंदी, सर्च ऑपरेशन जारी

हाइलाइट्स

30 और 31 जुलाई की मध्य रात्रि को बल के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि देखी
घुसपैठिए को बीएसएफ की बाड़ की ओर आते देखा गया
25 जुलाई को भी रामगढ़ में हेरोइन की तस्करी की कोशिश कर रहे पाक घुसपैठिए को मारा था

जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने रविवार देर रात एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया. यह एक सप्ताह में ऐसी दूसरी घटना है.

बीएसएफ अधिकारियों के मुताब‍िक अरनिया सेक्टर की जाबोवाल सीमा चौकी के निकट घुसपैठिए ने बीएसएफ कर्मियों की बार-बार दी गई चेतावनियों को नजरअंदाज कर भागने की कोशिश की. जिसके बाद जवानों ने गोलीबारी कर उसे मार गिराया.

जम्‍मू-कश्‍मीर के नौशेरा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी हुआ ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बीएसएफ प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा क‍ि 30 जुलाई और 31 जुलाई की मध्य रात्रि को बल के सतर्क जवानों ने अरनिया सीमा क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास संदिग्ध गतिविधि देखी. उन्होंने कहा क‍ि एक घुसपैठिए को बीएसएफ की बाड़ की ओर आते देखा गया. बल ने उसे मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद इलाके की तत्काल घेराबंदी कर दी गई और तलाशी अभियान जारी है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से शव को बरामद किया जा रहा है.

इससे पहले, 25 जुलाई को सांबा जिले के रामगढ़ में बीएसएफ ने उच्च गुणवत्ता की 4 किलोग्राम से अधिक हेरोइन की तस्करी की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया था.

Tags: BSF, Jammu and kashmir encounter, Jammu kashmir news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!