Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रPanipat Accident: आधी रात को हाईड्रा से भिड़ी कार, रिटायर्ड डीएसपी के...

Panipat Accident: आधी रात को हाईड्रा से भिड़ी कार, रिटायर्ड डीएसपी के बेटे की मौत

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में एक बड़ा हादसा हो गया. जहां सड़क पर खड़े हाइड्रा में एक कार जा घुसी. कार में 2 युवक सवार थे. हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने किसी तरह कार से दोनों युवकों को बाहर निकाला. दोनों को नजदीकी एक अस्पताल ले गए, जहां पर चेकअप के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक के पैर पर चोट लगी है.

हादसा इतना भयंकर था कि कार के दोनों एयर बेग खुल गए, मगर फिर भी कार चला रहे युवक की जान चली गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया है, जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपा जाएगा.

जानकारी के अनुसार, हादसा रविवार-सोमवार की देर रात गांव चुलकाना के अड्डे पर हादसा हुआ है. रिटायर्ड DSP रोहताश का बेटा संदीप अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर गांव अपने घर चुलकाना लौट रहा था. जब वे चुलकाना अड्डे पर पहुंचे तो वहां संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे खड़े हाइड्रा में उनकी कार जा घुसी. हादसे में संदीप की मौके पर मौत हो गई. जबकि उसके दोस्त के पैर समेत अन्य जगहों पर चोट लगी है, जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

हादसा इतना भयंकर था कि कार के चालक व परिचालक साइड के दोनों एयर बैग खुल गए. मगर, हादसे में कार चला रहे रिटायर्ड डीएसपी के बेटे संदीप की जान नहीं बची. जबकि परिचालक साइड पर बैठे दोस्त विक्की पुत्र सेठपाल को पैर में गंभीर चोट आई है. कार भी आगे की साइड से डैमेज हो गई है.

Tags: Haryana police, Panipat crime news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!