Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रपीएम मोदी ने एनडीए सांसदों से कहा, गरीबों के कल्याण से मिलेंगे...

पीएम मोदी ने एनडीए सांसदों से कहा, गरीबों के कल्याण से मिलेंगे वोट, राम मंदिर बनाना और आर्टिकल 370 हटाना हमारी विचारधारा से जुड़े मुद्दे

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों एनडीए सांसदों की बैठकों को संबोधित कर रहे हैं. उसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को यूपी के काशी, गोरखपुर और अवध क्षेत्र के एनडीए सांसदों की बैठक को संबोधित थी. बैठक में जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों से ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच रहने और अपनी सरकार के कामों का प्रचार करने की सलाह दी. वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना और आर्टिकल 370 हटाना हमारी विचारधारा से जुड़े मुद्दे हैं, लेकिन इनसे वोट नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि वोट हमें गरीब के लिए काम करने से मिलेंगे. इसलिए हमको गरीब कल्याण के बारे में सोचकर ही काम करना चाहिए.

प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों को सलाह दी है कि वे अपने अपने लोकसभा क्षेत्रों में कॉल सेंटर की स्थापना करें ताकि अपने कामों का प्रचार कर सकें. पीएम मोदी ने सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने के लिए प्रोफेशनल सोशल मीडिया टीम रखने की भी सलाह दी है. जिससे जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा सरकार का काम पहुंचे और विपक्ष द्वारा फैलाया गया भ्रम दूर किया जा सके. पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद अपने क्षेत्रों में नए काम करवाने की जगह जो काम सरकार द्वारा किए गए हैं उनका ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें.

पीएम मोदी ने कहा कि पब्लिक में ज्यादा से ज्यादा सक्रियता बढ़ाने के लिए सांसदों को जमीनी स्तर पर पहुंच बनानी होगी. उन्होंने कहा कि योजनाओं को जरूतमंद तक तो पहुंचाना ही है, लेकिन उनका फीडबैक भी पता करना है. जिससे पब्लिक की सोच का अंदाजा भी रहे.

प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में एनडीए के सांसदों से कहा कि विपक्ष को जातियों की राजनीति करने दीजिए लेकिन हमारे लिए सिर्फ एक जाति है वो है गरीब. हमको गरीब कल्याण के लिए काम करना है, हर गरीब के लिए काम करना है. पीएम मोदी ने कहा, ‘हमें गरीबों के लिए काम करना चाहिए. हमने अपनी विचारधारा के मुद्दे पर राम मंदिर बनाया हैं और अनुच्छेद 370 को हटाया है, लेकिन इन मुद्दों पर वोट नहीं मिलेगे. वोट हमें गरीबों के लिए काम करने से ही मिलेंगे.’

.

FIRST PUBLISHED : August 03, 2023, 12:22 IST

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!