Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्र'लाल डायरी' में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे दर्ज हैं', सीकर में...

‘लाल डायरी’ में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे दर्ज हैं’, सीकर में बोले पीएम मोदी, कहा- बड़े से बड़े कांग्रेसी नेताओं की बोलती बंद है इस वक्त

नई दिल्ली. राजस्थान के सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकार्पण कार्यक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी की संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने ‘लाल डायरी’ का भी जिक्र किया. जिसकी चर्चा इन दिनों राजस्थान में जमकर हो रही है. पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार चलाने के नाम पर सिर्फ लूट की दुकान चलाई है और झूठ का बाजार चलाया है. झूठ की दुकान का सबसे ताजा प्रोजेक्ट है, राजस्थान की ‘लाल डायरी’. कहते हैं इस ‘लाल डायरी’ में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे दर्ज हैं.’

पीएम मोदी ने कहा, ‘लोग कह रहे हैं कि लाल डायरी के पन्ने खुले तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे. कांग्रेस के बड़े से बड़े नेताओं की इस लाल डायरी का नाम सुनते ही बोलती बंद हो रही है. ये लोग भले ही मुंह पर ताला लगा लें. लेकिन ये लाल डायरी इस चुनाव में कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है.’ वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी.

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने एक नया पैंतरा चलाया है, ये पैतरा है- नाम बदलने का. पहले के जमाने में कोई पीढ़ी या कंपनी बदनाम हो जाती थी तो तुरंत नया बोर्ड लगाकर लोगों को भ्रमित कर अपना धंधा-पानी चलाने की कोशिश करती थी. कांग्रेस भी वहीं कर रही है. UPA के कुकर्म याद न आए इसलिए उसे बदलकर I.N.D.I.A कर दिया है.

उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि पीएम ने सीकर में ‘लाल डायरी’ पर भाषण दिया था. पीएम के पद की गरिमा होती है. देश भर में आईटी, ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा हैय क्या वे उनसे ‘डायरी’ के बारे में जानकारी नहीं जुटा सकते?…क्या वे इतने परेशान हैं?

इसके अलावा सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान को निशाना बनाया जा रहा है कि यहां अत्याचार हो रहा है, कि यहां कोई कानून व्यवस्था नहीं है. राजस्थान में सबसे ज्यादा छापे पड़े हैं। तीन महीने में चुनाव होने हैं. वे परेशान हैं, क्योंकि वे लोगों का मूड देख सकते हैं. इसलिए वे परेशान हैं. वे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. ‘लाल डायरी’ उनमें से एक है.”

Tags: PM Modi, Rajasthan latest news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!