Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रअतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन घोषित हुई भगोड़ा, घर पर UP...

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन घोषित हुई भगोड़ा, घर पर UP पुलिस ने चिपकाया नोटिस, पूरे इलाके में मुनादी

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई महीनों से फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है. यूपी पुलिस की तरफ से उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है. 24 फरवरी को हुए उमेश पाल शूटआउट केस के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद भी शाइस्ता को कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल रहा है.

गौरतलब है कि अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन उसके जनाजे में शामिल नहीं हुई थी. यूपी पुलिस ने उस पर इनाम भी रखा है, लेकिन फिर भी शाइस्ता परवीन का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने उसकी खोज में कई जगहों पर छापेमारी भी की है, लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है. इसी के बाद धूमनगंज थाना पुलिस ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है.

शाइस्ता परवीन पर घोषित है 50 हजार का इनाम
पुलिस कमिश्नर ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट से जारी 82 की नोटिस को शाइस्ता के मकान पर चस्पा कर दिया गया है. पुलिस ने नोटिस चस्पा करने के साथ ही साथ डुगडुगी बजाकर आसपास मुनादी भी करा दी है. जिस मकान पर नोटिस चस्पा किया है माफिया अतीक अहमद का परिवार चकिया के इसी 297 /205 एफ मकान में रहता था. यह मकान जफर अहमद के नाम पर था. 7 जनवरी 2021 को जफर अहमद के नाम इसकी रजिस्ट्री हुई थी.

इसी मकान में रहती थी शाइस्ता
माफिया अतीक अहमद का पुश्तैनी मकान तोड़े जाने के बाद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उनके बेटे इसी मकान में रहते थे. 24 फरवरी को उमेश पाल और 2 सरकारी गनर की हत्या के बाद पीडीए ने इस मकान पर बुलडोजर चला दिया था. एक मार्च 2023 को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई में मकान को ध्वस्त कर दिया गया था. उस समय यह जानकारी आई थी कि मकान में बिजली का कनेक्शन शाइस्ता परवीन के नाम पर ही था.

शाइस्ता ने सरेंडर नहीं किया तो होगी मकान की कुर्की
जफर अहमद को माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ का साला बताया गया है. बांदा का रहने वाला जफर अहमद एक न्यूज एजेंसी में पत्रकार भी बताया जाता है. पुलिस का कहना है कि भगोड़ा घोषित करने के बाद भी यदि शाइस्ता परवीन सरेंडर नहीं करती है तो उसकी प्रॉपर्टी की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Atiq Ahmed wife Shaista, Prayagraj News, UP news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!