Thursday, June 13, 2024
Homeमहाराष्ट्रगैंगस्टर सचिन बिश्नोई का बड़ा खुलासा, सलमान खान और पंजाब के कुछ...

गैंगस्टर सचिन बिश्नोई का बड़ा खुलासा, सलमान खान और पंजाब के कुछ सिंगर हैं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर

नई दिल्ली. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल गैंगस्टर सचिन बिश्नोई को मंगलवार को अजरबैजान से प्रत्यर्पित कर भारत लाया गया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि उसे दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. इस बीच, सचिन बिश्नोई का कबूलनामा न्यूज़18 के हाथ लगा है, जिसमें उसने खुलासा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, बमबीहा गैंग के बड़े गैंगस्टर और पंजाब के कुछ सिंगर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं.

सचिन बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ मे बताया कि गोल्डी अनमोल और खुद लॉरेंस सलमान खान को हर हाल में मारने का प्लान अभी भी बना रहे हैं क्योंकि उनके बनाए पहले के तीन प्लान फेल हो चुके हैं. उसने ये भी बताया कि बमबीहा गैंग के बड़े गैंगस्टर और पंजाब के कुछ सिंगर भी है लॉरेंस गैंग के निशाने पर है.

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड पर खुलासा करते हुए सचिन बिश्नोई ने कहा कि उसे मारने की प्लानिंग दुबई में भी रची गई थी. स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट को गैंगस्टर सचिन बिश्नोई ने सिलसिलेवार तरीके से सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड और विदेश यात्राओं से लॉरेंस गैंग कैसे ऑपरेट कर रहा है… इसके बारे में बताया है. उसने यह भी बताया कि वह कैसे फर्जी पासपोर्ट के जरिए दिल्ली एयरपोर्ट से पिछले साल अप्रैल के महीने में दुबई भाग गया था.

बिश्नोई ने कहा कि दुबई में रहते हुए उसने दर्जनों बार गोल्डी बराड़ से बात की और लॉरेंस बिश्नोई से तिहाड़ जेल में फोन पर बात की थी. उसने कहा, ‘लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे कहा कि में तिहाड जेल में हूं और फोन ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर पा रहा हूं… इसलिए गोल्डी अनमोल और तुम मिलकर मुसेवाला हत्याकांड को अंजाम दो.’

Tags: Delhi police, Lawrence Bishnoi, Salman khan, Tihar jail

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!