Thursday, June 13, 2024
Homeमहाराष्ट्रइनकार भी बर्दाश्त नहीं! पड़ोसी से शादी को नहीं हुई राजी तो...

इनकार भी बर्दाश्त नहीं! पड़ोसी से शादी को नहीं हुई राजी तो नाबालिग को मार डाला, जानिए मामला

छपरा. नाबालिग लड़की की पड़ोस में शादी करने से इनकार करने पर पड़ोसियों ने लड़की की हत्या कर दी. घटना छपरा के मढ़ौरा के जोधौली की है, जहां एक 14 वर्षीय लड़की की गला में फंदा लगाकर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि मुख्य आरोपी सिब्बू फरार है. उस पर आरोप है कि वह लड़की को लगातार धमकी दे रहा था.

घटना के संबंध में बताया कि जाता है जोधौली निवासी नियामत मियां की 14 वर्षीय पुत्री का परोसी निजामुद्दीन के पुत्र सिब्बू से विवाह करने के लिए दबाव बना रहे थे. उक्त घटना के संबंध में किशोरी के माता अजमेरी खातून ने बताया निजामुद्दीन अपने पुत्र से विवाह करने के अक्सर दबाव बनाते थे, जिसके लिए मैं हमेशा मना‌ करती थी. रविवार को वह अपनी बेटी को घर पर अकेले छोड़कर बाहर चली गयी थी, जिसके बाद कथित रुप से निजामुद्दीन व उनके पुत्रों ने लड़की को गला फंदा लगाकर कर हत्या कर दी और पलंग पर सुलाकर चादर ओढ़ा दिया.

लड़की के मामा तौफीक सिद्दीकी ने बताया कि घटना के कुछ देर बाद जब मृतक की मां घर पर पहुंची तो तीनों आरोपियों को घर से निकलते हुए देखा. इस क्रम में जब वह अपनी सोई हुई पुत्री को जगाने गयी तो पाया कि वह मृत पड़ी है. उसके गले पर निशान थे जिसके बाद गांव में हल्ला हुआ. लोगों ने 3 आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि, मुख्य आरोपी फरार हो गया.

थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया और अजमेरी खातून एवं लोगों के विरोध पर तीन लोगों को पुलिस ने तत्काल हिरासत में लिया. इस संबंध में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है.

एसपी ने बताया कि पूर्व में आरोपी लोगों से इसी मामले को लेकर कहासुनी लड़की के साथ हुई थी, जिसमें लड़की द्वारा आत्महत्या करने के लिए आशंका व्यक्त की गई है. हालांकि, परिजनों के आरोप पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Chhapra News, Saran News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!