Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रसीमा हैदर ने PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं को भेजी राखी,...

सीमा हैदर ने PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं को भेजी राखी, जानें VIDEO में क्या कहा

नोएडा. सीमा हैदर ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर जानकारी दी है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत व अन्य को रक्षा बंधन से पहले राखियां भेजी हैं. नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुईं सीमा ने अपने वीडियो में कहा कि उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी राखियां भेजी हैं. रक्षा बंधन 30 अगस्त को मनाया जाएगा.

हैदर का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर आया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही ये (राखियां) भेज दी हैं, ताकि वे समय पर मेरे ‘प्रिय भाइयों’ तक पहुंच जाएं, जिनके कंधों पर इस देश की जिम्मेदारी है. जय श्री राम, जय हिंद. हिंदुस्तान जिंदाबाद.’ एक अन्य वीडियो में सीमा हैदर (30) ने अपने बच्चों के साथ राखी पैक करती दिख रही हैं. इस दौरान पार्श्व में ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ गीत बज रहा है.



हैदर ग्रेटर नोएडा निवासी अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थीं. वह मई में अपने चार बच्चों के साथ आई थीं और गुपचुप तरीके से रबूपुरा इलाके में किराए के मकान में रह रही थीं. लेकिन, प्रकाश में आने के बाद से सचिन और सीमा किसी न किसी वजह से चर्चा में  हाल में 15 अगस्त के दिन सीमा ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. उन्होंने पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाई थी. 

ये भी पढ़ें- PHOTOS: चांद से महज 25 किमी की दूरी पर चंद्रयान-3, विक्रम लैंडर ने भेजी खास तस्वीरें, आप भी देखें

मालूम हो कि, सीमा और सचिन ने 2019-20 में ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए संपर्क में आने का दावा किया था. उन्हें इस साल चार जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन एक स्थानीय अदालत ने सात जुलाई को उन्हें जमानत दे दी थी. दोनों तब से ग्रेटर नोएडा में एक साथ रह रहे हैं, हालांकि स्थानीय पुलिस और उत्तर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता (ATS) मामले की जांच कर रहा है.

Tags: CM Yogi Aditya Nath, Latest viral video, PM Modi, Seema Haider

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!