Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रसीमा हैदर लेंगी भारतीय राजनीति में एंट्री! नागरिकता मिलने पर अठावले की...

सीमा हैदर लेंगी भारतीय राजनीति में एंट्री! नागरिकता मिलने पर अठावले की पार्टी लड़वाएगी चुनाव

नोएडा. पाकिस्तान (Pakistan) से अपने 4 बच्‍चों के साथ अवैध तरीके से भारत आई और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) राजनीति में भी आ सकती हैं. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम ने पार्टी में शामिल करने की मंशा जताई है. किशोर मासूम का कहना है कि अगर सीमा हैदर निर्दोष पाई जाती है, अगर उसके जासूस होने का कोई सबूत नहीं मिलता है और उन्हें अगर भारत की नागरिकता मिलती है तो ऐसी स्थिति में उनको रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया उत्तर प्रदेश महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है.

बता दें कि किशोर मासूम मूल रूप से गांव ज़ेवर के गाँव दयानतपुर के रहने वाले है जो कि रबूपुरा के पास स्थित है. वह फिलहाल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता है. किशोर मासूम ने कहा कि अगर इटली से आकर सोनिया गांधी भारत में राजनीति कर सकती हैं और प्रधानमंत्री पद की भी दावेदार हो सकती हैं तो ऐसी स्थिति में पाकिस्तान की सीमा हैदर राजनीति में क्यों नहीं आ सकती? अगर सीमा हैदर को भारत की नागरिकता मिलती है और उनके ऊपर अगर किसी तरह का आरोप सिद्ध नहीं होता है तो ऐसी स्थिति में उनको रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में उत्तर प्रदेश महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है.

नागरिकता मिली तो पार्टी चुनाव भी लड़वा सकती है
किशोर मासूम का कहना है कि साथ पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव भी लड़ाया जा सकता है. सीमा हैदर एक बहुत ही अच्छी वक्ता हैं और उनको राजनीति में आकर अपना किस्मत अजमानी चाहिए. बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया फिलहाल बीजेपी की सहयोगी है और इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले केंद्र में दूसरी बार मंत्री हैं.

Tags: Indian Citizenship, Politics, Ramdas athawale, RPI, Seema Haider

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!