Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रसाहब! मेरी पत्नी ISIS के संपर्क में, उसकी ATS जांच कराएं, पति...

साहब! मेरी पत्नी ISIS के संपर्क में, उसकी ATS जांच कराएं, पति ने SSP से लगाई गुहार

वसीम अहमद/अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में एक हैरतअंगेज मामला समाने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है. पति ने SSP को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि मुझे आशंका है कि मेरी पत्नी ISIS के संपर्क में है, उसकी ATS जांच करवाएं. पति ने यह भी कहा कि वह कई महंगे-महंगे फोन चलाती है. साथ ही उसके पास अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ भी मौजूद है.

दरअसल, अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी के रहने वाले सिराज अली ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘मेरी एक लड़की से 2 साल पहले फेसबुक पर जान पहचान हुई थी. लड़की ने बताया कि मैं मैं अनाथ हूं, बेसहारा हूं जिसके बाद हम दोनों एक दूसरे से रेगुलर बात करने लगे. धीरे-धीरे हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर मैंने लड़की पर विश्वास करते हुए उससे शादी कर ली. शादी के बाद उस लड़की को मैं अपने घर दुल्हन बना कर ले आया. शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला, लेकिन कुछ दिनों बाद मेरी पत्नी महंगे-महंगे फोन चलाने लगी. उसके पास कई आईडी प्रूफ भी मौजूद हैं. यह सब देखने के बाद मुझे उसके संदिग्ध होने की आशंका है’.

अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ भी मौजूद

सिराज अली ने बताया कि एक बार जब मैं बीमार हो गया था और मेरी बीमारी के दौरान वह मुझे नोएडा लेकर चली गई तब मैंने उसके अकाउंट में 21 लाख रुपए देखें. मैं यह सोचकर परेशान हो गया कि यह अनाथ थी तो इस पर इतना पैसा कहां से आया, जिसके बाद में उसे लंबे समय से देख रहा हूं वह कई फोन यूज करती है मुझे शक है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है.

देश के लिए खतरा हो सकती है मेरी पत्नी

यह देश के लिए खतरा भी हो सकती है मुझे लगता है कि यह आईएसआई के एजेंट भी हो सकती है. जब मैंने 2 साल पहले इस से निकाह किया था तब उसने अपना नाम हसीना बताया था लेकिन इसके पास कई आईडी प्रूफ है जिनमें पूजा, हसीना, मनीषा जैसे कई नाम के आईडी कार्ड है. मुझे डर है कि कहीं वह देश के लिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम ना दे दे आज मैं एसएससी के पास फरियाद लेकर आया हूं सर से मेरी मुलाकात हुई है साहब ने मुझे आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें : अब आम आदमी भी खा सकेगा जेल की ‘रोटी,’ यूपी के इस शहर में शुरू हो रही बंदी कैंटीन

Tags: ISIS terrorists, Local18, Up news in hindi

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!