Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्ररात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आया उपसरपंच, परिजनों और ग्रामीणों...

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आया उपसरपंच, परिजनों और ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जमकर पीटा

हाइलाइट्स

सिरोही के शिवगंज इलाके का है मामला
पिटाई के बाद उपसरपंच वहां भाग छूटा
दोनों पक्षों में से कोई नहीं पहुंचा पुलिस के पास

प्रतीक सोलंकी.

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले में एक उपसरपंच की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी. यह उपसरपंच रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. लेकिन उस दौरान प्रेमिका के घर वालों की जाग हो जाने के कारण वहां बवाल मच गया. प्रेमिका के परिजनों ने नेताजी को पकड़ लिया. बाद में हो हल्ला सुनकर गांव के काफी लोग वहां एकत्र हो गए. प्रेमिका के परिजनों और ग्रामीणों ने उपसरपंच को वहां जमकर पीटा.

हालांकि इसका कोई पुलिस केस दर्ज नहीं हुआ है लेकिन यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. घटना सिरोही जिले के शिवगंज इलाके की बताई जा रही है. वहां पर एक ग्राम पंचायत का उपसरपंच शनिवार देर रात को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. प्रेमिका से मेल मिलाप के दौरान उसके परिजनों की नींद खुल गई. प्रेमिका के परिजनों ने उपसरपंच को मौके पर ही पकड़ लिया. मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ और बाद में इसकी सुगबुगाहट होने पर कुछ ग्रामीण भी वहां पहुंच गए.

दोनों ही पक्षों ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई
सबने मिलकर पहले तो नेताजी को अच्छा खासा भाषण सुनाया. फिर जमकर नेताजी की धुनाई की. रात को यह पूरा घटनाक्रम करीब दो घंटे तक चला बताया. पिटने के बाद उपसरपंच ने वहां से भागने में भलाई समझी और वह अपनी स्कूटी लेकर भाग खड़ा हुआ. सुबह होते-होते यह मामला सार्वजनिक हो गया. यह दीगर बात है कि दोनों ही पक्षों ने इसकी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं
उल्लेखनीय है कि प्रेम प्रसंग में मेल मुलाकात के दौरान प्रेमी जोड़े के पकड़ने जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. पिछले दिनों भीलवाड़ा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. वहां एक प्रेमी अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल के घर में घुस गया था. लेकिन प्रेमिका के ससुराल वालों की नींद खुल जाने से यह प्रेमी जोड़ा भी पकड़ा गया था. बाद में वहां भी प्रेमी और प्रेमिका की जमकर पिटाई करने के बाद दोनों की शादी करवा दी गई थी.

Tags: Love affair, Love Story, Rajasthan news, Sirohi news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!