Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रप्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए शख्स ने रची बेहद खौफनाक साजिश,...

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए शख्स ने रची बेहद खौफनाक साजिश, घर पहुंच कर लगाई आग, गंभीर रूप से झुलसी महिला

चेन्नई: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू से हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां शनिवार को एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के घर में आग लगाकर उसे मारने की कोशिश की. महिला बुरी तरह से झुलस गई और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला अस्पताल में मौत से जूझ रही है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चेंगलपट्टू की 27 वर्षीय प्रिया 33 वर्षीय प्रताप के साथ रिश्ते में थी. पुलिस ने बताया कि प्रताप एक विवाहित व्यक्ति और चित्रकार है. दोनों ने शादी हो जाने के बाद भी एक-दूसरे के साथ अपना रिश्ता रखा. हालांकि अपने चाचा की कड़ी चेतावनी के बाद प्रताप ने उससे रिश्ता खत्म कर दिया था, लेकिन महिला ऐसा नहीं चाहती थी. शुक्रवार को महिला ने इसी बात को लेकर आरोपी के साथ दुर्व्यवहार किया.

पति-पत्नी और… आशिक: हत्या कर छत से लटकाई पति की लाश, आरोपी नर्स बीवी गिरफ्तार

प्रताप ने उसके अगले दिन यानी शनिवार को बेहद खतरनाक फैसला लिया. वह प्रिया के घर पहुंचा और उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी और वहां से भाग निकला.

इस साल अप्रैल में चेन्‍नई के नंगनल्लूर में भी ऐसा ही एक खौफनाक हादसा हुआ था. एक पूर्व प्रेम‍िका ने अपने प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े करके उसको कोवलम समुद्र तट के पास फेंक द‍िया था. फरवरी में तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में 25 वर्षीय एक नर्स को पति की हत्या को आत्महत्या जैसा दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक महिला की मदद उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने की थी.

Tags: Big crime, Tamil nadu

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!