Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रVIDEO: अपने ही गार्ड पर आग बबूला हो गए मंत्रीजी, भरी महफिल...

VIDEO: अपने ही गार्ड पर आग बबूला हो गए मंत्रीजी, भरी महफिल जड़ दिया थप्‍पड़, जानें क्या थी वजह

हैदराबाद. तेलंगाना में शुक्रवार को एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कथित तौर पर समय पर फूलों का गुलदस्ता नहीं मिलने पर अपने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते दिखाई देते हैं. वीडियो में अली एक आधिकारिक समारोह में अपने कैबिनेट सहयोगी टी श्रीनिवास यादव को गले लगाते और सुरक्षाकर्मी की ओर मुड़ते तथा फिर कथित तौर पर उसे थप्पड़ मारते नजर आते हैं.

श्रीनिवास यादव को जन्मदिन की बधाई देने वाले अली इस बात से नाराज थे कि सुरक्षा अधिकारी ने उन्हें समय पर गुलदस्ता नहीं दिया. गुलदस्ता श्रीनिवास यादव को दिया जाना था. महमूद अली से उनकी टिप्पणियों के लिए संपर्क करने का प्रयास सफल नहीं हो पाया. इस बीच, भाजपा ने मंत्री के ‘अस्वीकार्य’ व्यवहार की निंदा की.

यह भी पढ़ें:- न कानून पढ़ा…न पद की मर्यादा रखी…उपराष्‍ट्रपति धनकड़ का अशोक गहलोत को करारा जवाब, क्‍या है पूरा विवाद? जानें

भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘मैं तेलंगाना के गृह मंत्री द्वारा एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारे जाने की घटना की कड़ी निंदा करता हूँ. नेतृत्व सम्मान और मर्यादा पर आधारित होना चाहिए. यह व्यवहार अस्वीकार्य है और एक ख़राब उदाहरण प्रस्तुत करता है.’’

इस पूरे मुद्दे पर अब सियासत भी तेज हो गई है. भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,  “केटीआर को जवाब देना होगा. एक गृह मंत्री होने के नाते, अहंकार के कारण उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारा. उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.”

Tags: Hindi news, Latest viral video, Telangana News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!