Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रदिल्ली: इंजीनियर के घर से चोरों को नहीं मिली फूटी कौड़ी, दुखी...

दिल्ली: इंजीनियर के घर से चोरों को नहीं मिली फूटी कौड़ी, दुखी होकर मकान मालिक के लिए छोड़ गए 500 का नोट

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली के रोहिणी इलाके में चोरों की चौंका देने वाली हरकत सामने आई है. यहां चोर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर चोरी करने घुसे थे, लेकिन उन्हें वहां चोरी करने लायक कुछ भी नहीं मिला. इससे दुखी होकर चोर इंजीनियर के घर में पांच सौ रुपये छोड़कर चले गए. नॉर्थ रोहिणी पुलिस स्टेशन की पुलिस टीम को 19 जुलाई को सुबह करीब 8 बजे रोहिणी के सेक्टर 8 में चोरी की सूचना मिली थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता 80 वर्षीय व्यक्ति और उनकी पत्नी गुड़गांव में अपने बेटे से मिलने के लिए अपने घर से निकले थे. शुक्रवार की सुबह उन्हें एक पड़ोसी ने फोन किया और उसके घर में चोरी होने की सूचना दी. घर लौटने पर पीड़ित ने देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. हालांकि, घर में कोई कीमती सामान नहीं रखा था. घर की अलमारियां भी सही सलामत थीं. इसमें हैरानी की बात यह थी कि घटनास्थल से उन्हें 500 रुपये का एक नोट मिला.

जून में भी माल न मिलने से दंपति को 100 का नोट थमा गए थे चोर
यह घटना जून की पिछली घटना से मिलती-जुलती है जब दो लुटेरों ने एक दंपति को लूटने का प्रयास किया था, लेकिन उनके पास से केवल 20 रुपये मिले थे. पूर्वी दिल्ली के शाहदरा के फर्श बाजार इलाके में एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कीमती सामान न मिलने से निराश लुटेरों में से एक ने घटनास्थल से भागने से पहले दंपति को 100 रुपये का नोट दिया. बाद में पुलिस ने कम से कम 200 कैमरों से फुटेज खंगालने के बाद दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

राहिणी में बदमाश 23 हजार लूटकर फरार
पुलिस ने रविवार को बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने रोहिणी में एक मेडिकल दुकान से कथित तौर पर 23,000 रुपये लूट लिए. यह घटना शनिवार को रोहिणी के सेक्टर 7 में हुई. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने चोरी के पैसे लेकर भागने से पहले स्टोर की एक खिड़की पर गोली चलाई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘उत्तरी रोहिणी पुलिस थाने को शनिवार रात करीब 10 बजकर 48 मिनट पर घटना के बारे में सूचना मिली. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Delhi police, New Delhi news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!