Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रक्या दिन आ गए! ढाई टन टमाटर से भरे ट्रक को चाेरों...

क्या दिन आ गए! ढाई टन टमाटर से भरे ट्रक को चाेरों ने किया हाईजैक, लाखों में थी कीमत

बेंगलुरु. बेंगलुरु के चिक्काजला में तीन व्यक्ति टमाटर से लदा एक ट्रक ले कर भाग गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. कर्नाटक में विभिन्न स्थानों पर टमाटर की कीमतें 100 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर हैं. आरोपी जिस ट्रक को लेकर भागे, उसमें लगभग ढाई टन टमाटर थे, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपये है. पुलिस ने मामला का दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर का रहने वाला किसान मल्लेश शनिवार को ट्रक में टमाटर लादकर कोलार जा रहा था. अचानक ट्रक की टक्कर एक कार से हो गई और कार का शीशा टूट गया जिसमें आरोपी सवार थे. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने किसान एवं ट्रक चालक को अपशब्द कहे और नुकसान के एवज में बड़ी रकम मांगने लगे. दोनों के पास पैसे नहीं थे और वे आरोपियों से मध्यस्थता की कोशिश करने लगे.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु में सनसनीखेज डबल मर्डर, टेक कंपनी के दफ्तर में घुसा पूर्व कर्मचारी, CEO और एमडी को तलवार से काट डाला

इसके बाद आरोपियों ने ट्रक को कथित तौर पर जबरदस्ती अपने नियंत्रण में ले लिया और पैसों की मांग करते हुए उसे चलाने लगे. जब उन्हें एहसास हुआ कि किसान और चालक के पास पैसे नहीं हैं तो आरोपियों ने उन्हें वाहन से बाहर धकेल दिया और ट्रक लेकर भाग गए. ट्रक में लगभग ढाई टन टमाटर थे, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपये के बीच है. पिछले सप्ताह हासन जिले के बेलूर में एक किसान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 2.7 लाख रुपये के टमाटर चोरी हो गए.

Tags: Karnataka, Karnataka News, Tomato

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!