Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रइंदौर से दहला देने वाला हादसा: 12 साल की बच्ची समेत कुंड...

इंदौर से दहला देने वाला हादसा: 12 साल की बच्ची समेत कुंड में गिरी कार, पिता बचाने कूदा और फिर…- Video

इंदौर. मध्य प्रदेश में इंदौर के पास स्थित एक टूरिस्ट स्पॉट लोधिया कुंड झरने में अचानक एक कार गिर जाने से हड़कंप मच गया. इस कार में 12 साल की बच्ची बैठी थी. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रौंगटे खड़े कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैंड ब्रेक नहीं लगाने के कारण कार झरने में जा गिरी. जैसे ही कार झरने में गिरी तो उसे बचाने के लिए उसका पिता भी कुंड में कूद गया. वहां इकठ्ठा लोगों ने जब कार को डूबते देखा तो वह भी बचाने के लिए कुंड में कूद गए. लोगों ने बेटी और उसके पिता को कुंड से बाहर निकाल लिया. हादसा सिमरोल से करीब 20 किलोमीटर दूर लोधिया कुंड में हुआ. पानी से निकालने के बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने के कारण हुआ. इस घटनाक्रम का वीडियो सोमवार सुबह सामने आया. बताते हैं कि बिजलपुर का कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने आया था. इसके बाद पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ा कर दिया. वह हैंड ब्रेक लगाए बिना ही पत्नी के साथ नीचे उतर गए. 12 साल की बेटी अकेली कार में बैठी रह गई थी. तभी अचानक फिसलन के कारण कार कुंड की ओर जाने लगी.

बोनट के बल गिरी कार, लोगों की निकली चीखें
इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कार कुंड में बोनट के बल जा गिरी. कार के गिरने पर बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए. लोग वहां चीखते दिखे. बच्ची की मां ने उन्हें बचाने की गुहार लगाई.तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ लोगों ने फौरन कार में बैठी बच्ची और उसके पिता की जान बचाते हुए उन्हें पानी से बाहर निकाला. कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से निजी अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया.

बरसात में लोधिया कुंड बन जाता है पिकनिक स्पॉट
यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर के पास लोधिया कुंड झरने की है. लोधियाकुंड इंदौर के पास स्थित एक टूरिस्ट स्पॉट है जो बारिश होने के साथ ही आकर्षण का केंद्र बन जाता है. रविवार को यहां बड़ी संख्या में लोग पिकनिक मनाने पहुंचे थे. इसी दौरान शाम के समय वहां एक लाल रंग की कार अचानक से झरने के भराव क्षेत्र में गिर जाती है. कार गिरने की ये घटना किसी ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली जो वायरल हो गई.

Tags: Indore news, Mp news, Tourist spots

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!