Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रशराब पीकर नदी में उतरी महिला, फिर करने लगी उल्टी सीधी हरकतें,...

शराब पीकर नदी में उतरी महिला, फिर करने लगी उल्टी सीधी हरकतें, तमाशबीनों का लग गया मजमा और…

हाइलाइट्स

उदयपुर के सुखेर थाना इलाके की है घटना
महिला के साथ आया बच्चा नदी किनारे बैठा रोता रहा
लोगों ने महिला से नदी से बाहर आने के लिए की मिन्नतें

कमल दखनी.

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले में सायफन के समीप एक महिला ने शराब पीकर जमकर हाईप्रोफाइल ड्रामा किया. यह महिला शराब पीकर मासूम बच्चे के साथ नदी पर पहुंची. वहां उसने बच्चे को नदी के किनारे बिठा दिया. उसके बाद खुद नदी में उतर गई. वहां घूम रहे लोगों ने उसे समझा बुझाकर नदी से बाहर आने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी. इस दौरान वह नदी में कभी तैरती रही तो कभी इधर-उधर गिरती रही. किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए लोगों ने आखिरकार सिविल डिफेंस की टीम को इसकी सूचना दी. फिर उसने आकर महिला को नदी से बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार मामला सुखेर थाना इलाके में सायफन के समीप बेदला नदी का है. यहां मंगलवार का एक महिला नशे की हालत में बेदला नदी पर पहुंची. उसके साथ एक मासूम बच्चा था. महिला ने बच्चे को नदी किनारे छोड़ दिया और खुद नदी में उतर गई. इस दौरान नशे की हालत में महिला कभी गिरती तो कभी उठती. यह देखकर वहां से गुजर रहे लोगों के कदम ठिठक गए. देखते ही देखते वहां लोगों का मजमा लगना शुरू हो गया. इस दौरान महिला के साथ आया बच्चा नदी किनारे बैठा रोता रहा.

कभी तैरने लगती तो कभी खड़ी हो जाती
लोगों ने महिला को आवाज देकर बाहर बुलाया लेकिन उसने नहीं सुनी. बाद में कई लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला पर उसका कोई असर नहीं हुआ. वह कभी नदी में तैरने लगती तो कभी उसमें खड़ी हो जाती. लोगों को जब लग गया कि उनकी समझाइश का उस पर कोई असर नहीं हो रहा है तो उन्होंने सिविल डिफेंस की टीम का सूचित किया. इस पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची.

महिला ने पूछताछ में कुछ भी नहीं बताया और चली गई
बाद में सिविल डिफेंस की टीम का सदस्य रवि शर्मा नदी में उतरे और महिला को बाहर निकालकर लाए. उस दौरान भी नशे में धुत महिला बार बार पानी में गिरती रही. सिविल डिफेंस टीम के समय पर मौके पर पहुंच जाने से बड़ा हादसा होने से टल गया. सिविल डिफेंस की टीम ने महिला से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन उसके कोई जवाब नहीं दिया. बाद में महिला बच्चे को लेकर मौके से रवाना हो गई. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!