Monday, April 15, 2024
Homeमहाराष्ट्रहिमाचल में अवैध शराब और बैन नशे की गोलियों सप्लाई करता था...

हिमाचल में अवैध शराब और बैन नशे की गोलियों सप्लाई करता था BJP पार्षद, साथियों सहित अरेस्ट

ऊना. हिमाचल प्रदेश में एंटी नारकोटिक्स टास्क फ़ोर्स ने ऊना के गगरेट में नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. ऐसे में अब ऊना पुलिस भी हरकत में आई है.  एंटी नारकोटिक्स टास्क फ़ोर्स ने 2 दिन पहले ही गगरेट में एक कार्रवाई के दौरान करीब 28560 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद किए थे. एएनटीएफ की इस कार्रवाई के बाद ऊना पुलिस भी हरकत में आई और आगे परते उधेड़ते हुए दिनभर चली कार्रवाई के बाद 210 पेटी अवैध शराब 25000 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद किए.

गगरेट क्षेत्र में सामने आए नशा तस्करी के इस बड़े मामले में पुलिस ने विभिन्न मामले दर्ज करते हुए अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें मुख्य सरगना नगर पंचायत गगरेट से पार्षद वीरेंद्र शर्मा का नाम प्रमुख है.

कार्रवाई के लगातार तीसरे दिन प्रतिबंधित दवाओं का बड़ा जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की गई है. 14 सितंबर की शाम एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कांगड़ा की टीम ने एक पिकअप ट्राला में लाई जा रही करीब 28560 प्रतिबंधित कैप्सूल्स की खेप पकड़ी थी. इसके बाद पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर के संचालक सहित नगर पंचायत गगरेट के भाजपा समर्थित पार्षद वीरेंद्र शर्मा उर्फ बिंदु को काबू कर लिया.

इसके बाद ऊना पुलिस की टीम ने आरोपी के घर दबिश देने पर शनिवार सुबह करीब 210 पेटी अवैध शराब की बरामद की. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, पुलिस को प्रतिबंधित और नशीली दवाओं का एक और कंसाइनमेंट इसी क्षेत्र में आने की सूचना मिली. इसके आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार देर शाम करीब 25000 प्रतिबंध और नशीले कैप्सूल पकड़ने में सफलता पाई.

जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई अमल में ला रही. प्रतिबंधित दवाओं और अवैध शराब के संबंध में मुख्य आरोपी वीरेंद्र शर्मा उर्फ बिंदु के खिलाफ अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं। घटना को लेकर चार लोगों की गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं. मामले की जांच आगे बढ़ाते हुए और लोगों को भी काबू किया जाएगा. एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने कहा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों की फाइनेंशियल इन्वेस्टिगेशन भी करेगी, ताकि नशे के इस कारोबार से इकट्ठी की गई संपत्ति का पता लगाया जा सके.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!