Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रबेटे की कॉलेज फीस भरने के लिए महिला का आत्मघाती कदम, मुआवजे...

बेटे की कॉलेज फीस भरने के लिए महिला का आत्मघाती कदम, मुआवजे के लिए बस के आगे कूदकर दी जान

सलेम. सलेम (Salem) में कलेक्टर ऑफिस में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली एक महिला ने अपने बेटे के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए तमिलनाडु सरकार से वित्तीय मदद हासिल करने के लिए चलती बस के सामने कूद कर जान दे दी. 28 जून को एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से 45 साल की पापाथी (Paapaathi) की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना (Road Accident) में लोगों की मौत होने पर सरकार की ओर से मुआवजे (Compensation) के बारे में किसी के गुमराह किए जाने के बाद उन्होंने यह कठोर आत्मघाती कदम उठाया.

‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि पापाथी ने इससे पहले भी जान देने की कोशिश की थी. पुलिस से घटना के बारे में मिली जानकारी में बताया गया कि उसी दिन कुछ समय पहले पापाथी ने एक बस के सामने कूदने की कोशिश की थी. मगर उनकी शुरुआती कोशिश सफल नहीं रही और वे वह एक दोपहिया वाहन से टकरा गईं थीं. कुछ समय के बाद उनको एक सड़क पार करते और दूसरी बस के सामने कूदने की कोशिश करते देखा गया. जिसके कारण उनकी मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पापाथी बेटे की कॉलेज फीस देने में असमर्थता के कारण अवसाद से जूझ रहीं थीं. उनको किसी ने गुमराह किया था और कहा था कि अगर वह सड़क दुर्घटना में मर जाएंगी तो सरकार मुआवजा देगी. पति से अलग होने के बाद पापाथी पिछले 15 सालसे अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रहीं थीं.

Tags: Suicide, Tamil nadu, Tamil Nadu news, Women suicide

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!